Friday, November 23, 2018

Jet Airways के इंडिपेंडेंट डायरेक्टर रंजन मथाई का इस्तीफा

Beat Stock Tips, Best Trading for Today, BTST Call STBT Call, Bullish Market, best shares to buy, Best Share Market Trading Tips,
कर्ज से दबी जेट एयरवेज (Jet Airways) एक अन्य इंडिपेंडेंट डायरेक्टर रंजन मथाई ने गुरुवार की शाम को बोर्ड से इस्तीफा दे दिया। उन्होंने दूसरी जिम्मेदारियों के चलते दबाव बढ़ने के कारण इस्तीफा देने की बात कही है। गौरतलब है कि जेट एयरवेज को इन दिनों कई मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। हाल में कंपनी को मुंबई से अपनी 10 फ्लाइट्स रद्द करनी पड़ी थीं।

बनी हुई हैं जेट की मुश्किलें

उनकी बोर्ड से विदाई ऐसे समय में हुई है, जब एयरलाइन को कर्ज में बढ़ोतरी और तेल की ऊंची कीमतों के कारण प्रॉफिट पर दबाव के कारण परिचालन जारी रखना मुश्किल हो रहा है। देश के अग्रणी कॉरपोरेट ग्रुप्स में से एक टाटा ग्रुप इस कंपनी को खरीदने में दिलचस्पी ले रहा है। हालांकि ग्रुप की होल्डिंग कंपनी टाटा संस ने कहा कि जेट के साथ बातचीत अभी शुरुआती दौर में है, लेकिन स्टेक खरीदने के लिए अभी कोई प्रस्ताव तैयार नहीं किया है।

अन्य जिम्मेदारियों के चलते दिया इस्तीफा

एयरलाइन द्वारा जारी एक बयान में मथाई ने कहा, ‘अन्य जिम्मेदारियों के चलते मैं इंडिपेंडेंट डायरेक्टर के तौर पर जेट एयरवेज के बोर्ड में ज्यादा समय देने की स्थिति में नहीं हूं। इसके चलते मैंने बोर्ड से इस्तीफा देने का फैसला किया है।

Source- Money Bhaskar

No comments:

Post a Comment