Monday, December 24, 2018

लाल निशान में बंद हुए शेयर बाजार, सेंसेक्स में 272 अंकों की गिरावट, निफ्टी 10,663 पर बंद

Stock Tips Tomorrow, Share Market Tips, Share Tips, Stock Tips, Live Market Update, MCX Trading Tips, NCDEX Tips, Online Market Update, Stock Trading Tips Tomorrow, Free Intraday Trading Tips
अंतरराष्ट्रीय बाजारों में गिरावट का असर सोमवार को भारतीय बाजारों में भी दिखा और बंबई स्टाक एक्सचेंज का बीएसई 272 अंकों की गिरावट के साथ 35,470 अंकों पर बंद हुआ। बीएसई की शुरुआत गिरावट के साथ हुई और यह दिनभर के कारोबार में गोता लगाता रहा। दिनभर के कारोबार में बीएसई 35,822 अंक के उच्चतम स्तर पर पहुंचा, जबकि निम्नतम स्तर 35429 अंक रहा।

ये रहा निफ्टी का हाल

50 शेयरों वाले सूचकांक निफ्टी की शुरुआत भी गिरावट के साथ रही और दिनभर के कारोबार के बाद यह 90 अंकों की गिरावट के साथ 10,663 अंक पर बंद हुआ। निफ्टी में 14 कंपनियां हरे निशान और 36 कंपनियां लाल निशान पर बंद हुईं। 

इन शेयरों में रही तेजी

कारोबारी सप्ताह के पहले दिन बीएसई में आईएलएंडएफएस ट्रांसपोर्ट, MPHASIS, RECLTD, INOXLEISUR और बैंक आफ इंडिया के शेयरों में तेजी रही। वहीं निफ्टी में हिन्द पेट्रो, बीपीसीएल, कोल इंडिया, एनटीपीसी और पावर ग्रिड के शेयरों में तेजी देखने को मिली। 

इन शेयरों में रही गिरावट

बीएसई में SRF लिमिटेड, जेपी एसोसिएट, जुबीलेंट फूड, डीमार्ट और HEG लिमिटेड के शेयरों में गिरावट रही। निफ्टी में आईओसी, यूपीएल, अडानी पोर्ट्स, जी इंटरटेनमेंट इंटरप्राइजेज लिमिटेड और मारुति के शेयरों में गिरावट देखने को मिली।

Source- Money Bhaskar

No comments:

Post a Comment